देवाल में लगे गढवाल सांसद के गो बैक के नारे

Advertisement

थराली : गढवाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का देवाल पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर और गो बैक के नारे लगा कर विरोध किया। गढवाल सांसद जनपद भ्रमण के दौरान बृहस्पतिवार को थराली विधायक भूपाल राम टम्टा के साथ देवल ब्लाॅक मुख्यालय पहुंचे थे।

कांग्रेस ब्लाॅक अध्यक्ष कमल गड़िया ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से घोषणा के बाद भी थराली-वांण सड़क का सुधारीकरण नहीं किया गया है। वहीं देवाल में स्वास्थ्य केंद्र का उच्चीकरण किए जाने, लाटू धाम को पाचवां धाम घोषित किए जाने, दूरसंचार सेवा से वंचित गांवों को संचार सेवा से जोड़ें जाने की मांगों को लेकर भी सरकार लापरवाह बनी हुई है। ऐसे में सत्तारुढ जन प्रतिनिधियों का क्षेत्र में आने पर विरोध किया गया है। कहा कि यदि शीघ्र सरकार की ओर से क्षेत्रीय समस्याओं के निराकरण के लिये कार्रवाई नहीं की जाती तो पार्टी क्रमबद्ध आंदोलन शुरु करेगी।

इस मौके पर पूर्व जेष्ठ प्रमुख हरेंद्र कोटेड़ी, हीरा सिंह रूपकुंड़ी, महावीर बिष्ट, प्रताप राम, धर्म सिंह कोटेड़ी, खिलाप सिंह, भूपाल सिंह गड़िया, चंद्र मोहन मिश्रा, पुष्कर सिंह, राकेश मिश्रा, महिपाल सिंह, प्रदीप दानू और तुलसी दानू आदि मौजूद थे।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.