UK पुलिस की बढ़ी मुश्किलें: ख़ालिस्तान समर्थक अमृतपाल के उत्तराखंड में छिपे होने की आशंका, राज्य में तलाश हुई तेज

Advertisement

देहरादून: खालिस्तान समर्थक व वारिस पंजाब दे संगठन के मालिक अमृतपाल सिंह पिछले सात दिनों से फरार चल रहा है. उसके उत्तराखंड में आने की आशंका जताई गई है. बता दें कि पंजाब से फरार होकर अमृतपाल सिंह साहबाबाद में जिस महिला के घर रुका हुआ था. वह अब पुलिस की गिरफ्त में आ गई है. उस महिला ने बताया कि अमृतपाल सिंह उत्तराखंड निकल चुका है. इस महत्वपूर्ण जानकारी के बाद अब उत्तराखंड पुलिस अलर्ट मूड में आ चुकी है.

सक्रिय हुई उत्तराखंड पुलिस

जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के यमुनानगर होते हुए उत्तराखंड में आने की आशंका जताई है. सूचना मिलने के बाद उत्तराखंड पुलिस सक्रिय हो चुकी है और सभी जगह अलर्ट जारी कर दिया है. देर शाम से ही विकास नगर क्षेत्र में हिमाचल यूपी से लगने वाले कुल्हाल और दर्रारीट बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी गई है. उत्तराखंड पुलिस बाहर से आने वाले सभी वाहनों को रोककर उनकी सघन तलाशी ले रही है.

वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरूगेशन ने बताया कि अमृतपाल उत्तराखंड की तरफ आया है. ऐसी कोई अधिकृत जानकारी पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को साझा नहीं किया. हालांकि एहतियात के तौर पर सभी एंट्री पॉइंट पर सेकंड चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा पूरे मामले पर बारीकी से नजर रखी जा रही है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.