बड़ा हादसा: हरिद्वार में पलटी यात्रियों से भरी बस, एक महिला समेत 2 की मौत और कई घायल

Advertisement

हरिद्वार: गुजरात से गंगा स्नान के लिए धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे श्रद्धालुओं के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है. श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक महिला और युवक की मौत हो गई. जबकि 12 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. यह सभी श्रद्धालु हरिद्वार से मथुरा जा रहे थे.

सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान बाइक सवार दो युवक भी बस की चपेट में आ गए। पुलिस के मुताबिक गुजरात के अमरोली शहर निवासी 60 श्रद्धालु गुरुवार को बस में सवार होकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए थे।

शनिवार रात श्रद्धालु हरिद्वार से मथुरा जा रहे थे। जैसे ही श्रद्धालुओं की बस मंगलौर कोतवाली के पास बाइपास पर स्थित पुल से नीचे उतरी तो अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। सिविल अस्पताल में एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि एक की हालत गंभीर थी। जिसकी भी मौत हो गई। मृतक का नाम अर्जुन ( 30) निवासी ग्राम मुंडलाना कोतवाली मंगलौर है। देर रात मुंडलाना निवासी अर्जुन को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.