दर्दनाक सड़क हादसा: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से चकनाचूर हुई स्कूटी, पिता सहित दो मासूमों की मौत

Advertisement

हरिद्वार: देवभूमि में सड़क हादसे से दर्दनाक मौत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज सुबह ही हरिद्वार में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. हादसा इतना खतरनाक था कि पिता सहिता दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है.

यह पूरा मामला भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के टांडा भागमल गांव का है.भोगपुर टांडा गांव निवासी कृष्णपाल अपनी पांच साल की बेटी श्रुति और अपने पड़ोस में रहने वाले बंटी के पांच साल के बेटे को लेकर स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रहे थे. तभी रास्ते में वे सामने से खनन सामग्री से लदे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई.

इस भीषण हादसे में कृष्णपाल और उनकी पांच साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनके पड़ोसी का पांच साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया था, लेकिन उसकी भी मौत हो गई है. कृष्णपाल भोगपुर टांडा गांव में अपना स्कूल चलाते थे.

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जूट गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है. वहीं हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाशी में जुट गई है. उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.