चैती मेले में खुले आम हो रही गुंडागिरी, बेरहमी से की गई युवक की पिटाई, वायरल VIDEO-

Advertisement

काशीपुर: शहर में इंसानियत को तार-तारकर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवक एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. वहां मौजूद दूसरे लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, उसकी पिटाई करने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं इस लड़ाई के कारणों का भी अब तक पता नहीं चल पाया है. जबकि यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

देखिए वायरल वीडियो

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के काशीपुर में ऐतिहासिक चैती मेले में जमकर लाठी-डंडे चलाए गए. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से पीले रंग की शर्ट पहने हुए व्यक्ति को डंडो से बुरी तरह पीटा जा रहा है. विवाद होने की वजह का अभी तक पता नही लग पाया है. मारपीट की घटना ने चैती मेले में खौफ का माहौल बना दिया है. दूर दराज से चैती मेले में घूमने आए लोगों के मन में डर का माहौल है. पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा की मेले में खुलेआम गुंडई करने वाले कौन हैं.

इस घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से चैती मेले का एक वीडियो वायरल होता दिखा है. जिसमें एक व्यक्ति को पांच से छह अन्य युवक मार पिटाई कर रहे हैं. संभवत यह वीडियो दो से तीन दिन पुराना है. इस वीडियो का संज्ञान लेकर आईटीआई थाना प्रभारी को निर्देश दिया गया है. हम दोनों पक्षों की पहचान कर उनको तलाश करेंगे. पीड़ित व्यक्ति से तहरीर लेकर तत्काल मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. वहीं दूसरा पक्ष को तलाश कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.