उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष का भाजपा के खिलाफ तंज, लगाए ये आरोप

Advertisement

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने एक बार फिर प्रदेश सरकार के खिलाफ निशाना साधा है. उन्होंने अपने एक बयान में तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने कांग्रेस में कई एजेंट छोड़ रखे हैं. ये दिनभर कांग्रेस के ऑफिस में बैठते हैं, लेकिन शाम को भाजपा नेताओं ससे उनके घर पर मिलते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने बयान में किसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग कांग्रेस में दिखते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी गर्लफैंड को भाजपा ज्वाइन करा रखी है. माहरा यहीं शांत नहीं हुए उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में कई एजेंट छोड़ रखे हैं.

इसके साथ ही एक कार्यक्रम के दौरान करन माहरा ने भाजपा के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस को कमजोर करने के लिए कुछ लोगों को एजेंट बनाकर भेजा है. भाजपा से कई लोग ऐसे हैं जो कांग्रेस में संम्मलित हो गए हैं. इन्हें पहचानना और इनसे सतर्क रहने की आवश्यकता है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सचेत रहने की जरुरत

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि सोची समझी साजिश के अंतर्गत ये लोग अपना चरित्र करण भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भाजपा के एक केंद्रीय नेता ने विधायकों की बैठक ली. इस बैठक में सत्ता पाने और कांग्रेस को कमजोर करने के तरीकों पर विचार किया गया.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.