सोशल मीडिया पर हथियार लहराना युवकों को पड़ा भारी, पिस्टल के साथ छह आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

हरिद्वार: आजकल सोशल मीडिया का ट्रेंड इतना बड़ गया है कि लोग लाइक और कमेंट के लिए किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार हो जाते हैं. कभी-कभी तो यह शौक उनकी जान पर भी भारी पड़ जाता है. हरिद्वार के रानीपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी फोटो पोस्ट करना छह युवकों को भारी पड़ गया.

दरअसल शहर के छह युवकों ने अपनी फोटो जानलेवा हथियारों के साथ अपलोड की थी. इस पर कार्रवाई कर के सीआईयू और रानीपुर कोतवाली पुलिस ने उन छह युवाओं को गिरफ्तार कर लिया.

रौब जमाने के लिए पोस्ट की थी फोटो

इन सभी ने पिस्टल के साथ अपना रौब जमाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इनमें से पांच के पास अवैध तमंचे हैं. वहीं एक के पास लाइसेंसी पिस्टल थी. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार इनकी हरकतों से समाज में भय का वातावरण बन रहा था, लिहाजा यह कार्रवाई की गई. पकड़े गए छह लोगों में से तीन रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनकी पहचान आकाश सैनी, राजन सिंह और मयंक त्यागी के तौर पर की गई है. वहीं चौथा आरोपी अर्पित त्यागी सिडकुल का रहने वाले हैं. वहीं कनखल निवासी उज्ज्वल चौहान और ज्वालापुर का रहने वाला अमन कुमार है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.