हरिद्वार: इन पत्रकार मित्रों और पुलिस की मेहनत लाई रंग, हैदराबाद से आए श्रद्धालुओं का जीता मन

Advertisement

हरिद्वार: शहर में पत्रकारों की ईमानदारी की हरिद्वार पुलिस भी दाद दे रही है. शहर के दो पत्रकार सड़क पर मिले बैग को उनके असली मालिक तक पहुंचाने में कामयाब हो गए हैं. उनकी इस कामयाबी की कहानी सुनकर सभी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

यह पूरा वाक्या 12 मई का है. जब स्थानीय पत्रकार हरि गौतम और शिव अग्रवाल अपने निजी काम से कहीं जा रहे थे. उसी दौरान उन्होंने देखा कि ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज के सामने एक बैग सड़क पर लावारिस हालत में पड़ा हुआ है. उसकी वक्त किसी अज्ञात व्यक्ति ने वह बैग उठा लिया. उसे देखने पर पत्रकार मित्रों ने उन्हें रोककर उनसे वह बैग ले लिया.

जब पत्रकार मिक्षों ने बैग की तलाशी ली तो उस बैग में लैपटॉप, कीमती कागजात के साथ महत्वपूर्ण सामान रखा हुआ था. मित्रों ने वह बैग उस अज्ञात व्यक्ति से लेकर बैग के मालिक की तलाश शुरू कर दी. तलाशी के दौरान उन्हें लगा की इस बैग के मालिक को ढुढने में पुलिस उनकी सहायता कर सकती है.

इसके बाद वे मायापुर पुलिस चौकी गए और उन्होंने वह बैग पुलिस को सौंप दिया. हरिद्वार पुलिस द्वारा बैग में मौजूद कागजातों के आधार पर कुछ घंटों की मेहनत से बैग मालिक की जानकारी की जुटा ली. सूचना पर संजय आहूजा निवासी हैदराबाद, तेलंगाना द्वारा चौकी आकर हरिद्वार पुलिस से बैग प्राप्त कर लिया गया. उस बैग में सभी सामान सकुशल पाकर उन्होंने पुलिस व पत्रकार बंधुओं का धन्यवाद किया और खुशी-खुशी अपने गंतव्य को रवाना हो गए.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.