उत्तराखंड: सड़क हादसे में फेमस यूट्यूबर की दर्दनाक मौत, जान से बढ़कर था बाइक राइडिंग का शौक

Advertisement

देहरादून: मशहूर बाइक राइडर और फेमस यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की बुधवार को एक सड़क हादसे के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है. जिस हाई स्पीड बाइक राइडिंग के लिए वे मशहूर थे, उन्हें भी नहीं पता था की वहीं एक दिन उनकी मौत का कारण बनेगी. 300 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हाई स्पीड बाइक चलाने के जुनून ने अगस्त्य चौहान की जान ले ली. यह भीषण हादसा आगरा से नोएडा आने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर अलीगढ़ के टप्पल के पास डिवाइडर से बाइक टकराने की वजह से हुआ था.

अपनी ड्रीम बाइक ZX के साथ अगस्तय चौहान

दुर्घटना के समय 300 की स्पीड पर थी बाइक

दरअसल देहरादून के चकराता रोड स्थित कापरी ट्रेड सेंटर के रहने वाले यूट्यूबर अगस्त्य चौहान आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे. उसी वक्त जब 25 साल के अगस्तय जैसे ही एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन संख्या-47 पर पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. उस वक्त उनकी बाइक की रफ्तार करीब 300 किमी प्रति घंटे की थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका हैलमेट चकना चूर हो गया और बाइक भी पूरी तरह टूट गई. बताया जा रहा है कि ज्यादा खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद टप्पल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर ग्रेटर नोएडा के जेवर स्थित कैलाश हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेज दिया. बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से अलीगढ़ पुलिस ने देहरादून पुलिस से संपर्क कर इस हादसे की जानकारी अगस्त्य चौहान के परिजनों तक पहुंचाई. पोस्टमार्टम के बाद अगस्त्य के परिजन उसके शव को देहरादून ले गए.

आपको बता दें कि अगस्तय चौहान एक फेमस यूट्यूबर थे. यूट्यूब पर उनके 12 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वो अक्सर यूट्यूब पर अपनी बाइक राइडिंग के वीडियो डाला करता था. उनके फॉलोवर्स उन्हें काफी पसंद किया करते थे. इस हादसे का बाद उनके फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.