गंगा घाट पर बिछड़ा छह साल का मासूम, पुलिस ने परिवार से मिलाया

Advertisement

ऋषिकेश: त्रिवेणी घाट पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस ने गुमशुदा हुए मासूम को उसके परिवार से मिलाने का नेक कार्य किया है. बच्चे को पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं है.

दरअसल त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी को शुक्रवार को एक परिवार ने अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनका परिवार ऋषिकेश शॉपिंग करने के बाद गंगा आरती देखने गए थे. आरती के बाद लगभग आठ बजे छह साल का शिवाय रावत पुत्र अजय रावत उनसे बिछड़ गया.

तलाशी अभियान में मिला मासूम

इसकी सूचना मिलने पर त्रिवेणी घाट चौकी इंचार्ज एसआई विनोद कुमार ने तुरंत ही कार्रवाई शुरू कर दी. उन्होंने अपनी टीम चयन कर बच्चे की तलाश के लिए आदेश जारी कर दिया. पुलिस कर्मचारियों ने ऋषिकेश बाजार, आस्था पथ, त्रिवेणी घाट परिसर, मायाकुंड, हरिद्वार रोड, व टेंपो स्टैंड पर गश्त कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

लगभग आधे घंटे बाद पुलिस को स्थानीय व्यापारियों ने बताया गया कि एक बच्चा अकेला घूमता दिखाई दिया है. वह मेन बाजार की ओर गया है. इस जानकारी के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की जिसके बाद क्षेत्र रोड से वह सही सलामत मिल गया. मासूम को पाकर परिजनों के आंखों में खुशी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. परिजनों द्वारा पुलिस टीम का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद किया गया.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.