रूद्रपुर में व्यापारियों का आन्दोलन हुआ उग्र, CM को सौपा जाएगा खून से लिखा पत्र, समर्थन में उतरे पूर्व विधायक

Advertisement

रुद्रपुर: राम मनोहर लोहिया मार्केट में व्यापारियों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अतिक्रमण की आड़ में व्यापारियों की पक्की दुकानें तोड़े जाने के फरमान के खिलाफ लगातार विरोध किया जा रहा है. अब यह विरोध इतना आक्रामक हो गया है कि यहां के व्यापारियों द्वारा खून से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री को सौपा जा रहा है. इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल भी व्यापारी संघ का समर्थन कर रहे हैं. इससे पहले यहां व्यापारियों ने मशालें जलाकर भी प्रदर्शन किया था, लेकिन इसपर कोई भी ऐक्शन नहीं लिया गया. इसके बाद उन्होंने इस मशले को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का यह तरीका निकाला है.

छह दिनों लगातार प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले व्यापारी अब अपनी दुकानें बचाने को लेकर मुख्यमंत्री को खून से पत्र लिख रहे हैं. कुछ दिनों पहले यहां व्यापारियों ने बांह में काले फीते बांधकर प्रदर्शन किया था.

बता दें कि राम मनोहर लोहिया मार्केट में व्यापारियों की तीन पीढ़ियां यहां पिछले 50 वर्ष से कारोबार कर रही हैं. वहीं अब रामनगर में आयोजित जी-20 समिट की आड़ में उनकी पक्की दुकानों को तोड़ा जा रहा है. प्रशासन के इस फैसले को व्यापारी वर्ग किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं. उनके द्वारा इसके खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.