लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी खुद बना मुसीबत की वजह, शराब पीकर की ऐसी हरकत, VIDEO देखकर हो जाएंगे दंग

Advertisement

रामनगर: बारापत्थर पुलिस चौकी में वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी द्वारा शराब पीकर वसुली करने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत एक गाड़ी के स्वामी से अभद्रता के साथ जबरन पैसे वसूलकर रहा है. उसने यह पूरा वीडियो बनाकर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें पूरा वीडियो

यह पूरा मामला जनपद नैनीताल के बारापत्थर पुलिस चौकी के पास का है. यहां एक पुलिसकर्मी एक वाहन चालक से शराब पीकर अभद्रता के साथ पैसों की मांग कर रहा है. पीड़ित व्यक्ति का नाम अजय कुमार है. वह गुरुवार को नैनीताल स्थित अयार पाटा में कैटरिंग के काम से जा रहा था. इसी बीच एक शराबी पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक लिया और पैसे की मांग करने लागा. उसके पैसे न देनें पर पुलिसकर्मी ने उनके साथ गाली-गलौच भी की.

पीड़िता ने लगाए ये आरोप

अजय कुमार ने आरोप लगाया है कि शराबी पुलिसकर्मी द्वारा जबरन उससे 500 रुपए की डिमांड की जा रही थी. इसके साथ ही वह उनके साथ गाली गलौच भी कर रहा था.

शराबी पुलिसकर्मी की शराब के नशे में की जा रही इस प्रकार की हरकतों से पूरे पुलिस डिपार्टमेंट पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस का काम लोगों की सुरक्षा करना होता है और यहां तो पुलिस ही दूसरों के लिए मुसीबत बनी हुई नजर आ रही है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.