देहरादून: ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, लाखों के सामान के साथ पांच सटोरी गिरफ्तार

Advertisement

देहरादून: आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के बीच क्रिकेट सट्टा व ऑनलाइन सट्टे का बाजार तेजी से पसर रहा है. इस बीच देहरादून पुलिस ने भी आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए पांच कॉलेज के छात्रों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब भी जब्त की है.

यह घटना सोमवार देर रात की है. जब मुखबिर की सूचना पर थाना कैंट पुलिस ने पंडितवाडी क्षेत्र के सद्भावना कुंज के पास से एक मकान में छापेमारी की. इस दौरान कॉलेज के छात्र द्वारा आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच छात्रों को अपनी गिरफ्त में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस ने पांच अपराधियों के साथ सट्टे लगानो वाले मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और 23 हजार रुपये भी बरामद किए हैं.

इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि फिलहाल पांचों छात्रों से पूछताछ की जा रही है. उनके द्वारा सप्लाई की जा रही शराब को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.

आपको बता दें कि छापेमारी के दौरान छात्रों के कमरे से हरियाणा व चंडीगढ़ मार्क की 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई है. फिलहाल गिरफ्तार हुए छात्रों में दो छात्र यूआईटी प्रेमनगर और दो छात्र जेबीआईटी सहसपुर के बताए जा रहे हैं.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.