देहरादून और ऋषिकेश के उद्योगपतियों की बढ़ी मुसीबतें, जानें कहां-कहां पड़ी आयकर विभाग की रेड

Advertisement

देहरादून: शहर में आयकर विभाग की छापेमारी तेज हो गई है. इस बीच विभाग ने देहरादून में कई निवेशकों और उद्योगपतियों के ठिकानों को निशाना बनाया है. दिल्ली से सुबह-सुबह आए आयकर अफसरों की टीमों के पहुंचने से यहां हड़कंप का माहौल है.

देहरादून और ऋषिकेश में इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. देहरादून में 11 और ऋषिकेश में छह जगहों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है. आयकर विभाग की टीम द्वारा कई निवेशकों व उद्योगपतियों के घर पर छापा मारा गया. इनमें से अभी एमजे रेजिडेंसी के मालिक के घर पर छापा पड़ने की खबर सामने आई है. आयकर विभाग ने देहरादून, ऋषिकेश ,दिल्ली व सहारनपुर के प्रॉपर्टी डीलर के तीन दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है.

जानें कहां-कहां पड़ी आयकर विभाग की रेड

आपको बता दें कि देहरादून में आयकर विभाग के एडिशनल डायरेक्टर ठाकुर मपवाल व डिप्टी डायरेक्टर रितेश भट्ट के नेतृत्व में छापे की कार्रवाई शुरू की गई. विभागीय अधिकारियों ने छापे के बाबत कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है. वहीं अब तक मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया, नवीन कुमार मित्तल और भू माफिया मितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.