नाबालिग से दरिंदगी करने के मामले में संवेदनशील हुई कुसुम कंडवाल, कहा: पीड़िता को मिलेगा न्याय

Advertisement

ऋषिकेश: शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग से अश्नलील हरकतें करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं इस मामले पर अब उत्तराखंड की महिला आयोग की अध्यक्षा कुसुम कंडवाल भी बराबर नजर बनाए हुए हैं.

इस पूरे मामले में कुसुम कंडवाल लगातार ऋषिकेश पुलिस से अपडेट ले रही हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में वह संवेदनशील हैं और लगातार इसकी जानकारी ले रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह उत्तराखंड की किसी भी बेटी के साथ अन्याय नहीं होने देंगी. आरोपी को सजा दिला कर रहेंगी.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में एक होमगार्ड पैसे देने के लालच में नाबालिक बच्ची को घर बुलाकर अश्लील हरकतें करता था. गुरुवार की दोपहर सर्वहारा नगर काले की ढाल निवासी कमल किशोर ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि वह अपनी दुकान पर थे. उसी वक्त होमगार्ड में कार्यरत एक व्यक्ति ने उनकी 13 वर्षीय छोटी बेटी को पैसे देने के बहाने अपने घर बुलाया और उसके कपड़े उतारने लगा. जब उनकी दूसरी बेटी अपनी बहन को ढूंढने उसके घर पहुंची तो उसे उसने अलमारी के पूछे छिपा दिया, लेकिन उसकी चप्पल बाहर देखकर उसकी दूसरी बेटी ने वहां शोर मचाया दिया. तब लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस पूरे मामले में कोतवाली प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. इसके बाद अब आरोपों की जांच की जा रही है. वहीं नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है जिसकी दूसरी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

नाबालिग के साथ पहले भी की गई थी अश्लील हरकतें

वहीं नाबालिग लड़की का कहना है कि आरोपी द्वारा पहले भी उसके साथ अनैतिक शारीरिक संबंध बनाए गए थे. उसने कहा कि वह इस बारे में किसी को इसलिए नहीं बोल पाई क्योंकि वह उसे जान से मारने की धमकी देता था.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.