हरिद्वार: पॉश सोसायटी में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, तीन ग्राहकों सहित दो दलाल गिरफ्तार

Advertisement

हरिद्वार: शहर की पॉश सोसयटी जुर्स कंट्री में शुक्रवार को हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. इस पूरे मामले में ज्वालापुर पुलिस ने दो दलाल और तीन ग्राहक को दबोच लिया है.

इसके साथ की जिस्मफरोशी के लिए लाई गई पश्चिम बंगाल की तीन युवतियों को मुक्त कराया गया है. इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस ने एक खनन कारोबारी, एक व्यवसाई और एक स्टूडेंट को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस फ्लैट के मालिक को भी पूछताछ के लिए बुलाएगी.

यह पूरी घटना 4 नवंबर देर रात की है, जहां फ्लैट नंबर 515 में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. इस संबंध में पांच आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गुनहगारों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि जूस कंट्री के फ्लैट में कुछ किरायेदारों की ओर से गैरकानूनी गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थी. मुखबिर से सटीक सूचना मिलने के बाद देर रात फ्लैट नंबर 515 में छापा मारा गया. दलालों ने अपने नाम शुभाकर दत्त पुत्र कन्हाई दत्त निवासी ओल्ड जनकपुरी उत्तमनगर दिल्ली और अरूण कुमार पुत्र राजकुमार निवासी श्यामनगर पिनकल घोषपाडज्ञ रोड थाना नोथा पाडा वेस्ट बंगाल और ग्राहकों ने अपने नाम अनुज कुमार निवासी ग्राम फतवा कोतवाली लक्सर, योगेश निवासी नसीरपुर कला बादशाहपुर, अभिषेक निवासी साहपुर टांडा मजादा थाना लस्कर हरिद्वार बताए गए हैं.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.