रुड़की: लेनदेन के विवाद में चली गोली, बीच बाजार में मचा हड़कंप

Advertisement

रुड़की: शहर के अंबर तालाब में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई है. यहां पैसे के लेनदेन को लेकर एक पक्ष ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पैर पर लगी. इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली की आवाज से सनसनी मच गई. इसका फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गया है. इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बद पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

जानें पूरा मामला

यह पूरी घटना रुड़की के सबसे व्यस्त इलाके अंबर तालाब की है. जहां कुछ युवकों ने एक व्यक्ति को लेन-देन के विवाद के चलते गोली मार दी. दरअसल 22 वर्षीय मुकीम गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर साल्हापुर गांव का निवासी था. उसके कुछ युवकों के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ वक्त पहले ही दोनों पक्षों के बीच इस बात को लेकर भगवानपुर के पास पुहाना में भी झगड़ा हुआ था. हालांकि उस दौरान कुछ लोगों द्वारा दोनों पक्षों को शांत करा दिया गया था.

शुक्रवार की शाम मुकीम बाइक से जा रहा था. इस दौरान कुछ युवक अंबर तालाब बाजार में एक दुकान के पास बैठे थे. जैसे ही मुकीम बाइक लेकर उनके सामने से गया तो आरोपियों में से एक ने युवक पर गोली चला दी. गोली सीधे युवक के पैर में लगी जिससे वह बाइक से गिर गया. गोली की आवाज सुनकर बाजार में अफरा-तफरी मच गई. इसका फायदा उठाकर आरोपी युवक वहां से रफू चक्कर हो गए.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायल को सिविल अस्पताल भिजवाया. इसके साथ ही आसपास जमा लोगों से घटना की जानकारी ली.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.