देहरादून: पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 15 लड़कियों सहित बड़ी मात्रा में चरस की गई बरामद

Advertisement

देहरादून: सहसपुर पुलिस, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने डालनवाला संजीवनी रिसोर्ट में देर रात छापेमार कार्रवाई की थी. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने यहां से 15 युवतियों को रेस्क्यू किया है. वहीं तीन लोगों को अनैतिक देह व्यापार मामले में गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एसपी सिटी, एसपी देहात और सीओ डालनवाला के नेतृत्व में की गई.

दरअसल देर रात पुलिस को रिसोर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का धंधा किए जाने की खबर मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके से रवाना हो गई. यहां पहुंचते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हरासत में लिया है. इतना ही नहीं मौके से पुलिस को 573 ग्राम अवैध चरस भी बरामद की है. जोकि रेव पार्टी के लिए लाई गई थी.

फरार हुआ होटल का मालिक

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि सभी युवतियां चंडीगढ़ से बुलाई गई थी. एसएसपी ने बताया कि मौके से होटल के रिसेप्शनिस्ट दीपक उन लड़कियों को चंडीगढ़ से यहां लाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ अंधेरे का फायदा उठाकर होटल संचालक समेत दो आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है. पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.