शादी समारोह में जमकर चले लाठी-डंडे और बेल्ट, आधा दर्जन लोग घायल मारपीट का VIDEO वायरल

Advertisement

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में मामूली बात को लेकर युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में छह लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. वहीं मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस में किसी तरह से मामला शांत कराया और घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव से भगवानपुर थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव में बीती 21 मई को एक बारात आई थी. वहीं शादी समारोह में युवकों के दो गुटों में किसी बात को विवाद हो गया. पहले तो दोनों पक्षों में बहस होने लगी, वहीं कुछ ही देर बाद दोनों गुटों की यह बहस इस कदर बढ़ी कि उनमें मारपीट होने लगी. देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे ओर बेल्ट चल गए. वहीं शादी समारोह में हुई मारपीट के दौरान अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल

मारपीट होती देख गांव के ग्रामीण अपने-अपने मकान की छत पर खड़े हो गए. इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शादी समारोह में हुई इस मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया और घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया. हालांकि बारात में आए युवकों ने भगवानपुर थाने में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त हुई है, तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.