वारदात: दून में बढ़ता मनचलों का खौफ, ट्यूशन से लौट रही नौवीं की छात्रा पर युवकों ने ताना तमंचा

Advertisement

देहरादून: शहर में मनचलों द्वारा महिलाओं के खिलाफ अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसी ही एक वारदात कल रात दून में घटित हुई है. इसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा. यहां कल रात करीब 8 बजे नौवीं में पढ़ने वाली छात्रा पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया. हालांकि छात्रा की बहादूरी से वह बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गई.

दरअसल मंगलवार रात लगभग आठ बजे एक छात्रा कोचिंग से अपने घर लौट रही थी. वहीं रास्ते में खड़े दो मनचलों ने उसका रास्ता रोक लिया और छात्रा पर तमंचा तान लिया. इसके पहले की मनचले तमंचे से गोली फायर करते तभी छात्रा ने उनका हाथ आसमान की ओर मोड़ दिया, जिससे गोली आसमान में चल गई. इससे वह घबराकर वे पीछे गिर गए. इतने में छात्रा मनचलों पर झपट पड़ी. इससे वे डर कर वहां से भाग गए.

वहीं गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग अपने घर से बाहर आ गए और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इस पूरी घटना के बारे में छात्रा ने पुलिस को बताया कि मौके पर दोनों युवकों ने मंकी कैप पहनी हुई थी. उनकी केवल आंखें दिख रही थी.

यह पूरी घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र के शिवालिक एनक्लेव की है. जहां से रात करीब 8 बजे छात्रा कंप्यूटर क्लास से लौट रही थी. कोचिंग के आस-पास जांच अभियान चला रही है. फिलहाल घटना रात में होने की वजह से आरोपियों का पता नहीं चल पाया. वहीं पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.