हादसा: नीलकंठ जाते हुए गहरी खाई में गिरी कार, मौके पर तीन की मौत और 10 गंभीर

Advertisement
ऋषिकेश: नीलकंठ दर्शनों को जा रहे यात्रियों का एक वाहन लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटर मार्ग पर खाई में गिर गया. हादसे में दो मासूम और एक युवती की मौत हो गई. वाहन में 13 लोग सवार थे. घायलों को सरकारी अस्पताल ऋषिकेश लाया गया, जहां से गंभीर घायलों को उपचार के लिए एम्स भेजा गया.
पुलिस के मुताबिक रविवार को एक कार में सवार करीब 13 लोग रुद्रपुर से यमकेश्वर विकासखंड के नीलकंठ महादेव मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी बीच खैरखाल के पास उनकी कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर कार में सवार लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि कार के खाई में गिरने से हुए हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है. मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए एप्स भेज दिया गया है.

हादसे में हुई मौत


कमलेश 19 पुत्री सोमपाल निवासी दुगली जवाहर तहसील मीरगंज बरेली उत्तर प्रदेश, 7 वर्षीय दिव्यांश पुत्र सुरेश, 4 वर्षीय दीप्ति पुत्री सुरेश हैं.

हादसे में घायल


सुरेश 33 पुत्र चैनसुख, पुष्पा 31 पत्नी सुरेश, अमित 40 पुत्र चैनसुख, उषा 35 पत्नी अमित, 8 वर्षीय पुत्र अमित, 14 वर्षीय तनु पुत्री अमित, विनय 19 पुत्र विशंभर, प्रियंका 16 पुत्री विशंभर सभी निवासी ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर उत्तराखंड के अलावा सोमपाल 57 पुत्र शोभाराम और उनकी पत्नी चमेली देवी निवासी मीरगंज बरेली उत्तर प्रदेश हैं.
सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.