CM धामी का सफल रहा ऋषिकेश आगमन, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को बधाई देकर दिया गया श्रेय

Advertisement

ऋषिकेश: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ऋषिकेश विधानसभा आगमन का कार्यक्रम सफलता पूर्वक पूरा किया गया. इसके लिए जिलाध्यक्ष भाजपा रविन्द्र सिंह राणा ने क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल को बधाई दी है. इसके साथ ही मंत्री डॉ. अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है.

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में जिलाध्यक्ष रविन्द्र राणा ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक के मदृभाषी और विकासशील छवि के चलते कार्यकर्ताओं में सीएम धामी के कार्यक्रम को सफल बनाया. उन्होंने कहा कि डॉ. अग्रवाल के आवाहन पर कार्यकर्ताओं का हुजुम देखने को मिला.

इस मौके पर मंत्री डॉ. ने कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है, यहां कार्यकर्ता संयमित होकर कार्य करते हैं, पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है.

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि देवतुल्य कार्यकर्ताओं की बदौलत सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर ऋषिकेश विधानसभा के आगमन पर सीएम धामी का कार्यक्रम सफल हो सका है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की ही बदौलत वह चौथी बार विधायक बने हैं, और कैबिनेट में स्थान मिला है.

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का नकल विरोधी कानून लागू करने पर चंद्रभागा पुल के समीप आभार प्रकट किया. वहीं, महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में कोयली घाटी के समीप महिला आरक्षण लागू करने पर सीएम का आभार प्रकट किया.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविन्द्र राणा, मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा अंकित बिजल्वाण, जिला महामंत्री राजेंद तड़ियाल, जिला उपाध्यक्ष प्रतीक कालिया, जिला कार्यालय प्रभारी देवदत्त शर्मा, मंडल महामंत्री नितिन सक्सेना, तनु तेवतिया, रोहित भारद्वाज आदि उपस्थित रहे.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.