सनकी दामाद ने की सास को जान से मारने की कोशिश, पहले धोखे से घर बुलाया फिर किया ये काम

Advertisement

ऋषिकेश: एक सनकी दामाद ने अपनी ही सास को घर बुलाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. ससुर की रिपोर्ट पर पुलिस ने संबंधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दामान ने अपनी पत्नी के सीढ़ियों से गिरने के बाद सास को घर बुलाया और उसके मुह में कपड़ा डालकर पिटाई कर दी.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर के पांडे के अनुसार पशुलोक विस्थापित कालोनी गली नंबर 9 निवासी प्रभुनाथ ने तहरीर दी थी. जिसमें कहा गया कि उनकका दामाद ओमप्राकश जो पशुलोक विस्थापित कॉलोनी की गली नंबर दो में रहता है. उसने उनकी दुकान पर आकर बताया कि उनकी बेटी सीढ़ियों से गिर गई है. उसे हॉस्पिटल ले जाने है.

प्रभु दयाल के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी मुन्नी देवी को दामाद के साथ भेज दिया और वे भी दुकान बंद कर बेटी को देखने के लिए उसके यहां जाने लगे. तभी रास्ते में उनकी पत्नी खून से लथपथ अवस्था में वापस आ रही थी.

उन्होंने बताया कि दामाद ने उन्हें झूठ बोलकर अपने घर बुलाया और उनके मुंह में कपड़ा ठूंसकर लोहे की रॉड से उनपर हमला कर दिया. जिसकी वजह से बुरी तरह घायल हो गई. इतना ही नहीं उसने उनका सर भी दीवार से मार दिया था. ससुर की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.