अंकिता को न्याय दिलाने के लिए आगे आए कनक धनाई, कहा: मुफ्त में लड़ना चाहता हूं पीड़िता का केस

Advertisement

ऋषिकेश: उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड के बाद से हर तरफ से अंकिता के हत्यारों को कठोर से कठोर सजा दिलाने की मांग की जा रही है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है. इसके बाद अब पूर्व विधायक प्रत्याशी और विदेश से वकालत की पढ़ाई करके आए कनक धनाई ने पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मुफ्त कानूनी सलाह देने की घोषणा की है.

सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व विधायक प्रत्याशी ऋषिकेश से कनक धनाई ने पीड़ित परिवार की कानूनी सहायता के लिए मुफ्त मदद करने की पेशकश की है. उन्होंने लिखा कि ‘ अंकिता हत्याकांड से मन बहुत ब्यथित है। हमारी बहनें हमारे ही राज्य में सुरक्षित नहीं है। अंकिता के हत्यारों को सख्त सजा मिलनी चाहिए और जल्दी से जल्दी । ऐसा न हो कि ये केस भी अदालती तारीखों में ही उलझा रह जाय । अच्छी कानूनी पैरवी आवश्यक है। मैं खुद कानून का विद्यार्थी रहा हूँ और एक रजिस्टर्ड एडवोकेट हूँ । इस केस में यदि अंकिता के परिजनों को कानूनी सहायता की आवश्यकता पड़ती है तो मैं #मुफ्त कानूनी सहायता के लिए हर पल ततपरता से खड़ा रहूंगा ।

यदि मैं अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिये अपना छोटा सा सहयोग भी कर पाया तो मुझे लगेगा कि मेरी कानून की पढ़ाई की सार्थकता सिद्ध हुई । मेरी संवेदनाएं अंकिता के परिजनों के साथ हैं ।’

अब देखना होगा कि पीड़िता का परिवार कनक धनाई की इस पेशकश पर क्या निर्णय लेता है. समाज का हर वर्ग इस समय उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए अपनी-अपनी तरह से आवाज बुलंद कर रहा है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.