धोखे से घर बुलाकर सास की पिटाई करने वाले दामाद की बढ़ी मुश्किलें ,उत्तराखंड राज्य महिला आयोग ने दिए ये निर्देश

Advertisement

ऋषिकेश: शहर में धोखे से अपनी सास को घर पर बुलाकर दामाद द्वारा सास के मुंह में कपड़ा ठूंस कर हमला करने के मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष ने किया कड़ा रुख किया है. उन्होंने इस मामले में एसओ को निर्देश दिए हैं कि इस पर जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाए.

महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस प्रकरण में कड़ी निन्दा करते हुए ऋषिकेश एसओ से फोन पर वार्ता की है. इसके साथ ही उन्होंने इस प्रकार के अपराध करने वाले अपराधी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के ऊपर इस प्रकार से वार कर लहूलुहान करने का मामला बहुत ही शर्मनाक है. ऐसे अपराध करने वालो को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा. ऐसे अपराधियों के विरुद्ध जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई करते हुए उसे कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

इस पर एसओ ने जानकारी दी है कि अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच के आधार पर अतिशीघ्र कार्रवाई करेगी.

आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि आज जो महिला को कमजोर समझ कर उन के साथ गलत बर्ताव या उनका शोषण करते हैं. वो यह बात ध्यान रखें कि आज महिला आयोग व कानून महिलाओं के हितों की रक्षा के लिए तत्पर है. किसी भी पीड़ित महिला के साथ आयोग कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.