VIDEO: ऋषिकेश चुनाव के दौरान भिड़ गए छात्र नेताओं के समर्थक, खूब चले लाठी डंडे, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Advertisement

ऋषिकेश: छात्र संघ चुनाव के मतदान के दौरान आपसी विवाद के बाद छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर लाठी, डंडे और फट्टे चले. घटना के दौरान चार समर्थक घायल हो गए. कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर बलवा और मारपीट के आरोप में छह नामजद सहित 25 युवकों के खिलाफ बलवा और मारपीट से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

देखिए वीडियो

शनिवार को पंडित ललित मोहन शर्मा महाविद्यालय से कुछ दूरी पर कोयलघाटी तिराहे पर पुलिस ने बैरिकेडिंग के पास छात्र नेताओं और समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया.

सुबह करीब 11.30 बजे मतदान के दौरान छात्र नेताओं के समर्थकों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. कुछ ही देर में दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी. दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी, डंडे और फट्टे लेकर टूट पड़े. बैरिकेडिंग पर तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड ने किसी तरह युवकों को मौके से खदेड़ा.

इस दौरान विशाल, शुभम, पंकज शर्मा और जगावर सिंह घायल हो गए. इनमें से विशाल को एसपीएस राजकीय अस्पताल के चिकित्सकों ने एम्स रेफर कर दिया. जिसका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

कोतवाली प्रभारी खुशाल पांडे ने बताया कि वाल्मीकि नगर निवासी जगावर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने उत्तम सिंह कुंवर, अनिल उर्फ अज्जू, शुभम कुकरेती, कमलदीप, सुनील गैरोला, आयुष चौहान और 25 अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट और बलवा से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि वीडियोग्राफी के आधार पर अज्ञात युवकों की पहचान की जा रही है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.