आम आदमी पार्टी ने दी शहीद अमित सेमवाल को श्रद्धांजलि, कहा: सैनिकों और शहीदों का सम्मान करती है पार्टी

Advertisement

ऋषिकेश: आम आदमी पार्टी द्वारा अमित ग्राम गुमानीवाला स्थित अमर शहीद अमित सेमवाल को श्रद्धांजलि दी गई. शहीद के स्मारक पर माल्यार्पण कर अमर शहीद अमित सेमवाल की वीरता को याद किया गया. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने शहीदों को याद करते हुए उनके दिखाए हुए मार्गों पर चलकर देश हित में कार्य करने कार्य करने का प्रण लिया.

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला अध्यक्ष देहरादून विजय पंवार ने कहा कि अमित सेमवाल आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए थे. ऋषिकेश ही नहीं बल्कि पूरा देश उनकी शहादत को नमन करता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव सैनिकों और शहीदों के परिवारों के लिए समर्पित है.

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी ऋषिकेश के विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान रावत ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड वीरों की भूमि है, यहां हर तीसरे घर से एक व्यक्ति देश की रक्षा में तैनात रहता है. ऐसे में सभी प्रदेशवासियों का कर्तव्य है कि वह सेना और शहीदों का सम्मान करे.

इस अवसर पर प्रदेश सचिव मंजू शर्मा, उपाध्यक्ष उमंग देवरानी, मनोज कोटियाल, सुरेश धामंदा, सचिव जयेंद्र तड़ियाल, सोशल मीडिया प्रभारी अमन नौटियाल समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं शुभम रावत, विजय आजाद, शंकर तिवारी, जगदीश कोहली, सुनील वर्मा, प्रवीण असवाल, मनशोधन यादव आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.