मॉर्निंग वॉक पर निकले CM धामी, ठेले वाली चाय की ली चुस्कियां, स्कूली बच्चों से की मुलाकात

Advertisement

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मॉर्निंग वॉक करते हुए तस्वीरें एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. अपने दो दिन के पिथौरागढ़ दौरे पर पहुंचे सीएम ने रविवार को सुबह-सुबह अपने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें दो फोटो हैं. एक में सीएम एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर बच्चों के साथ डाली है. सीएम के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए बच्चियां बड़ी खुश नजर आ रही थी.

रविवार सुबह ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए सीएम ऑफिस उत्तराखंड ने लिखा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज प्रातः पिथौरागढ़ में भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों के साथ ही पिकनिक पर जा रहे स्टैफर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों से बातचीत की एवं उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी.

दरअसल सीएम अपने दो दिवसीय दौरे के लिए पिथौरागढ़ पहुंचे हैं. रविवार की सुबह वे मार्निंग वॉक के लिए निकले थे. उस दौरान उन्होंने गेस्ट हाउस से बाहर निकलते ही नवीन बोरा के चाय की दुकान पर गरम-गरम चाय का लुफ्त उठाया.

उसके बाद सीएम की पिकनिक पर जा रहे स्टैफर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों पर नजर पड़ी. वे खुद को बच्चों से दूर नहीं कर पाए और उनसे मिलने पहुंच गए. उन्होंने बस में चढ़कर सभी बच्चों से मिलकर उन्हें उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.