मलीन बस्तियों को मालिकाना हक दिलाने और मेयर सुनील उनियाल गामा के खिलाफ उठ रही कांग्रेस की आवाज, देखें प्रदर्शनकारियों का VIDEO

Advertisement

देहरादून: मलीन बस्तियों को मालिकाना हक दिलाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार आवाज उठाई जा रही है. इसी कड़ी में कांग्रे कार्यकर्ताओं द्वारा आज कांग्रेस कार्यालय से नगर निगम देहरादून तक पैदल मार्च निकाला गया. इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने इस दौरान निगम का भी घेराव कर विरोध जताया.

बता दें कि मलीन बस्तियों को मालिकाना हक दिलाने और मेयर सुनील उनियाल गामा द्वारा अर्जित की गई अकूत संपत्ति के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा यह प्रदर्शन किया गया. इतना ही नहीं नगर निगम के बाहर मेयर के खिलाफ नारे बाजी भी की गई.

दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निगम घेराव करने पहुंचे थे. लेकिन, बड़ी मात्रा में पुलिस बल भी वहां पर तैनात किया गया था. जिसके चलते नगर निगम का मुख्य गेट बंद कर दिया गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गेट के बाहर ही रोक दिया गया. इसके बाद आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गेट पर चढ़कर और धक्का-मुक्की कर गेट को खोल दिया गया. जिसके बाद कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं द्वारा नगर निगम के प्रांगण पर मेयर सुनील उनियाल गामा के खिलाफ लगातार नारे बाजी की गई.

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना और महानगर अध्यक्ष जसविंदर सिंह गोगी भी प्रदर्शन में मौजूद रहे. इनका साफ तौर पर कहना है कि जब तक मलिन बस्तियों को मालिकाना हक नहीं दिया जाता तब तक कांग्रेस द्वारा इसी प्रकार प्रदर्शन किया जाता रहेगा.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.