देहरादून: नशा मुक्ति केंद्र में हुई युवक की संदिग्ध मौत, घर के बाहर छोड़ गए शव

Advertisement

देहरादून: पटेलनगर के चंद्रमणि स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती एक युवक की मंगलवार सुबह मौत की खबर सामने आई है. 24 साल सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी आज सुबह के समय शव को उसके घर के बाहर छोड़ गए. उके घर क्लेमेंटाउव थाना क्षेत्र के टर्नर रोड पर स्थित है. इस पूरी घटना के बाद नशा मुक्ति केंद्र में हंगामा हो गया है. केंद्र पर लगातार सवाल उठाए जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार 23-24 मार्च को नशे का आदि होने के चलते परिजनों ने युवक को नई जिंदगी की आस में नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि युवक के शरीर पर चोटों के निशान दिख रहे हैं. वहीं मामले में एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल अभी तक युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

परिजनों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.